Ad

सोनालीका ट्रैक्टर खरीद पर शानदार इनाम जीतने का सुनहरा अवसर! जानिए जून जैकपॉट ऑफर के बारे में

Published on: 14-Jun-2024
Updated on: 14-Jun-2024

सोनालीका ट्रैक्टर्स, भारत में ट्रैक्टर एक्सपोर्ट के मामले में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड है, हाल ही में कंपनी ने अपनी शानदार सोनालीका जैकपॉट ऑफर की शुरूवात 1 जून से कर दी है। 

सोनालीका अपने जून जैकपॉट ऑफर के माध्यम से ट्रैक्टर खरीदने वालो को एक हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर खरीदने का मौका दे रही है, साथ ही दो ट्रैक्टर घर ले जाने या फिर बड़े इनाम जीतने का मौका भी इस ऑफर में मिलेगा।

किसान भाइयों ये शानदार डिजाइन, उन्नत ट्रांसमिशन, मजबूत हाइड्रोलिक्स और शक्तिशाली ईंधन-कुशल इंजन वाले सोनालीका ट्रैक्टर खरीदने का सुनहरा अवसर है। 

शानदार कीमतों पर सोनालीका से सबसे अत्याधुनिक हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर खरीदने के साथ ही आप इस बेहतरीन ऑफर में भाग ले सकते हैं। 

सोनालीका के शक्तिशाली ट्रैक्टर आपकी खुशियों को दोगुना कर सकते हैं, वे अधिक ईंधन दक्षता, बेहतर प्रदर्शन और कम खर्च करते हैं।

जून जैकपॉट ऑफर की विशेषताएं

सोनालिका 20 से 120 HP रेंज में ट्रैक्टरों का निर्माण करने के कारण किसानों का पसंदीदा ब्रांड बना हुआ है। ट्रैक्टरों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ही सोनालीका ने जून जैकपॉट ऑफर की शुरूवात की है।

ये ऑफर 1 जून, 2024 से 30 जून, 2024 तक सोनालीका से उन्नत तकनीक वाले हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर आकर्षक कीमत घर लाने के लिए चालू किया गया है।

सोनालीका के जून जैकपॉट ऑफर में ट्रैक्टर कम कीमत पर खरीद सकते है। सोनालीका जून जैकपॉट ऑफर के दौरान आप सोनालीका के बेहतरीन ट्रैक्टर खरीदने के साथ-साथ एक लक्की ड्रा प्रतियोगिता में भाग लेकर एक और आधुनिक सोनालीका टाइगर DI 65 CRDS 4WD ट्रैक्टर को घर ला सकते हैं।

सोनालीका जून जैकपोट ऑफर में 1827 उपहार भी हैं, दूसरे इनाम के रूप में टाटा पंच गाडी, तीसरे इनाम के रूप में रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटरसाईकल और 101-होंडा शाइन (100 सीसी), एलईडी टीवी 32" आदि जीतने का शानदार मौका है।

Ad