कृषि/किसान महोत्सव – त्योहारी सीजन में ट्रैक्टर की खरीद पर आकर्षक छूट

0

नमस्कार किसान भाइयो,

अभी नवरात्रे शुरू हो चुके हैं और उम्मीद करता हूँ कि आपने सरसों कि बुबाई शुरू कर दी होगी. इस सीजन में बरसीम कि बुबाई भी शुरू हो चुकी है आलू और गेंहूं की बुबाई के लिए खेतों को तैयार भी करना है. अभी धान, बाजरा, तिल, ज्वार आदि की कटाई करके खेतों को आगे की फसल के लिए तैयार करना भी किसी चुनौती से कम नहीं है. जैसा कि हमारे किसान भाइयों को चुनौती स्वीकार करना तो बाएं हाथ का काम हैं. धान के खेत में पराली को ना जलाएं इससे पर्यावरण के साथ साथ हमारी फसल को सहारा देने वाले कीट भी जल जाते हैं. इसको रोटावेटर से जुताई करके खाद में बदला जा सकता है.

इसके लिए अच्छी हार्सपावर का ट्रेक्टर भी चाहिए होता है. 7 से 8 फुटा रोटावेटर चलाने के लिए हमें किसी अच्छे ब्रांड का ताकतवर और कम डीजल खपत वाला ट्रेक्टर भी चाहिए. हमारे किसान भाई त्योहारी सीजन में आने वाले छूट का फायदा उठा सकते हैं. विश्व की सबसे बड़ी ट्रेक्टर कंपनी महिंद्रा भी विशेष ऑफर्स लेकर आयी है जिसका नाम उन्होंने “महिंद्रा किसान महोत्सव” दिया है. जिसमें ट्रेक्टर बदलना हो तो आपके पुराने ट्रेक्टर की अच्छी कीमत मिल सकती है. आप ऋण भी अच्छी ब्याज पर ले सकते हैं इसके साथ साथ ट्रेक्टर की कीमत भी अट्रैक्टिव रखी गई है. यानि हम कह सकते हैं कि “आम के आम गुठलियों के दाम” आप महिंद्रा के किसान महोत्सव की पूरी जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं तथा वीडियो भी देख सकते हैं.

ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए हमारे facebook पेज से जुड़ें.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें. https://bit.ly/3x0HRFC

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More