वीएसटी का यह बेहतरीन ट्रैक्टर कम कीमत में ज्यादा खूबियों के साथ आता है

Published on: 12-Dec-2023

यदि आप भी खेती को आधुनिक बनाने के लिए एक पावरफुल ट्रैक्टर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए वीएसटी शक्ति 927 ट्रैक्टर एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है। छोटे जोत के कृषकों के लिए यह एक शानदार ट्रैक्टर है। यह 750 किलोग्राम तक वजन वहन कर सकते हैं। इस ट्रैक्टर में 1306 सीसी क्षमता वाला 4 सिलेंडर में शक्तिशाली इंजन दिया गया है। भारत में VST मतलब टिलर्स एंड ट्रैक्टर्स कंपनी कृषकों की सुविधा के लिए शानदार परफॉर्मेंस वाले ट्रैक्टर प्रस्तुत करती आई है। 

कंपनी के ट्रैक्टर बेहतरीन माइलेज के साथ आते हैं, जो कृषकों की आमदनी बढ़ाने में भी सहायता करते हैं। अगर आप भी खेती को आधुनिक करने के लिए एक शक्तिशाली एडवांस टेक्नोलॉजी वाला ट्रैक्टर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए वीएसटी शक्ति 927 ट्रैक्टर शानदार विकल्प हो सकता है। छोटे जोत के कृषकों के लिए यह एक शानदार ट्रैक्टर हो सकता है। क्योंकि, इसमें आपको बेहद शानदार लोडिंग क्षमता देखने को मिल जाती है। वीएसटी कंपनी का यह ट्रैक्टर 1306 सीसी क्षमता वाले पावरफुल इंजन के साथ आता है, जो कृषि से संबंधित समस्त तरह के कार्यों को सहजता से कर सकता है। चलिए जानते हैं, वीएसटी शक्ति 927 ट्रैक्टर की विशेषताएं, फीचर्स और कीमत के बारे में जानेंगे। 

वीएसटी शक्ति 927 की विशेषताएं / VST Shakti 927 Specifications

वीएसटी कंपनी के इस ट्रैक्टर में आपको 1306 सीसी क्षमता वाला 4 सिलेंडर में Water Cooled इंजन देखने को मिल जाता है, जो 24 हॉर्स पावर उत्पन्न करता है। कंपनी के इस ट्रैक्टर में Dry Type एयर फिल्टर प्रदान किया गया है, जो इसके इंजन को सुरक्षित रखता है। वीएसटी के इस ट्रैक्टर का इंजन 2700 आरपीएम उत्पन्न करता है। इस मिनी ट्रैक्टर की अधिकतम पीटीओ पावर 19 HP है, जिससे यह खेती में कार्य आने वाले उपकरणों को संचालित करने के लिए अनुकूल बनाता है। इस वीएसटी ट्रैक्टर की फॉरवर्ड स्पीड 24.6 Kmph निर्धारित की गई है।

ये भी पढ़ें:
वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर ने लॉन्च किया अगला जनरेशन 30 एचपी ट्रैक्टर 

वीएसटी शक्ति 927 ट्रैक्टर की लोडिंग क्षमता 750 किलोग्राम रखी गई है, इसकी मदद से आप एक बार में अधिक माल की ढुलाई कर सकते हैं। कंपनी के इस ट्रैक्टर का समकुल वजन 784 किलोग्राम है। इस ट्रैक्टर को 2450 MM लंबाई, 1095 MM चौड़ाई और 1420 MM व्हीलबेस में तैयार किया गया है। 

वीएसटी शक्ति 927 के फीचर्स / VST Shakti 927 Features

वीएसटी कंपनी के इस मिनी ट्रैक्टर में आपको Power स्टीयरिंग देखने को मिल जाती है। इसके व्हील में बेहद शानदार ग्रिप मिलती है। साथ ही, यह स्मूथ ड्राइव के साथ आता है। इस ट्रैक्टर में 6 Forward + 2 Reverse गियर वाला गियरबॉक्स प्रदान किया गया है। वीएसटी कंपनी का यह ट्रैक्टर Single / Double टाइप क्लच एवं Sliding mesh टाइप ट्रांसमिशन उपलब्ध किया गया है। इस ट्रैक्टर में आपको 18 लीटर क्षमता वाला ईंधन टैंक आसानी से दिखने को मिल जाता है।

ये भी पढ़ें:
VST टिलर्स ट्रैक्टर्स कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर्स की नई 9 सीरीज लॉन्च की 

वीएसटी कंपनी के इस ट्रैक्टर Oil Immersed Disc ब्रेकस उपलब्ध होते हैं, जो फिसलन भरी सतह में भी टायरों पर स्वयं की बेहतरीन पकड़ बनाए रखते हैं। कंपनी के इस ट्रैक्टर में MRPTO टाइप पावर टेकऑफ भी प्रदान की गई है, जो 549 / 810 आरपीएम उत्पन्न करती है। वीएसटी शक्ति 927 एक 4WD मतलब फोर व्हील ड़्राइव ट्रैक्टर है, जो 6.00 X 12 फ्रंट टायर एवं 8.3 X 20 रियर टायर के साथ आता है।

वीएसटी शक्ति 927 की कीमत और वारंटी / VST Shakti 927 Price And Warranty

भारत में वीएसटी शक्ति 927 ट्रैक्टर की एक्स शोरूम कीमत 4.2 लाख से 5 लाख रुपये निर्धारित की गई है। इस ट्रैक्टर की ऑन रोड कीमत समस्त राज्यों में आरटीओ रजिस्ट्रेशन एवं रोड टैक्स के कारण भिन्न-भिन्न हो सकती है। VST कंपनी अपने इस ट्रैक्टर को कृषकों के लिए ज्यादा विश्वासनीय बनाने के लिए 5000 घंटे अथवा 5 साल तक की वारंटी प्रदान करती है। 

श्रेणी
Ad