वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर ने लॉन्च किया अगला जनरेशन 30 एचपी ट्रैक्टर

0

30 सुविधाओं के साथ 30 एचपी कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर की लॉन्चिंग – “30 है तो स्मार्ट है”

बारामती, 18 जनवरी, 2021: वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर्स लिमिटेड, पांच दशकों से अधिक समय तक टिलर और कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर के निर्माण में अग्रणी, कृषि क्षेत्र में अभिनव उत्पादों-ucts और समाधान पेश करने के अपने निरंतर प्रयासों के तहत, कॉम्पैक्ट में तीन नए मॉडल हैं। सेगमेंट- 30 HP 4 व्हील ड्राइव और 24 HP और 27 HP की नई पीढ़ी श्रृंखला।

VST के सीईओ श्री एंटनी चेरुकारा स्पोक और व्यक्त करते हैं कि ओजीटी कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर और 30 एचपी ट्रैक्टर कॉम्पैक्ट सेगमेंट में खेती की जरूरतों के लिए एक संकलक समाधान के रूप में आता है। नए 30 एचपी ट्रैक्टर विज्ञापन-युक्त मित्सुबिशी इंजन, सिंक्रोमेश गियर बॉक्स, रिवर्स पीटीओ, मिड पीटीओ, इंडिपेंडेंट क्लच और कई अन्य विशेषताओं से लैस हैं और उनमें से कुछ कॉम्पैक्ट सेगमेंट में पहली बार पेश किए गए हैं। ओजीटी ट्रैक्टर 24 एचपी और 27 एचपी सेगमेंट में नया जीन-ऑरेशन ट्रैक्टर है, और यह ट्रैक्टर नवीनतम एर्गोनॉमिक्स के साथ आता है। Tractors दोनों नवीनतम तकनीक के साथ आते हैं जो सर्वोत्तम उत्पादकता प्रदान करता है।

जुझार सिंह विर्क, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने बात की और व्यक्त किया कि वीएसटी कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर सेगमेंट में अग्रणी ब्रांडों में से एक है और किसान की पहली पसंद 4WD कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर है। नया लॉन्च किया गया 30 एचपी ट्रैक्टर 30 एचपी के उच्चतम आउटपुट के साथ शक्तिशाली इंजन के साथ आता है, जो 1250 किलोग्राम, ओआईबी ब्रेक, मिड पीटीओ, आरपीटीओ, डबल क्लच, 2.1 मीटर टर्निंग त्रिज्या के साथ हैवी ड्यूटी फ्रंट एक्सल की क्षमता और इन सुविधाओं का पूर्ण समाधान सुनिश्चित करेगा। सभी फसलों के लिए सभी कृषि जरूरतों के लिए। अब 30 एचपी उच्च प्रौद्योगिकी उत्पाद के साथ, किसान एक ट्रैक्टर के साथ सभी फील्ड ऑपरेशन कर सकता है, जो उसकी खेती के लिए बहुत सारे इनपुट लागत को बचाएगा।

ओजीटी के साथ-साथ 30 एचपी ट्रैक्टर 5 साल [2 साल स्टैंडर्ड + 3 साल विस्तारित] की वारंटी के साथ आते हैं। ग्रोटेक समाधान जो हमने पहले लॉन्च किया था, कृषक समुदाय द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया गया है और हम आने वाले दिनों में बहुत अधिक उत्पादों और समाधानों की पेशकश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं जो किसानों को उनकी बेहतर कृषि उत्पादकता और उनकी इनपुट लागत में कमी के लिए समर्थन करते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More