वित्त वर्ष २०२३ में सोनालिका ने पकड़ी रफ़्तार : मई में अब तक की सबसे अधिक ट्रैक्टर बिक्री दर्ज

0

वित्त वर्ष २०२३ में सोनालिका ने पकड़ी रफ़्तार : मई में अब तक की सबसे अधिक ट्रैक्टर बिक्री दर्ज, 42.1% की वृद्धि के साथ 12,615 यूनिट्स की बिक्री

मई ‘२२ के पूरे महीने में अथक प्रयासों से सोनालिका ट्रैक्टर्स ने वित्तीय वर्ष २०२३ में अपनी रफ़्तार बढ़ा दी है और 12,615 इकाइयों के साथ मई में अब तक की सबसे अच्छी बिक्री दर्ज करते हुए 42.1% की शानदार वृद्धि की है।

नई दिल्ली, मई २ ‘२२ : अपने हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर पोर्टफोलियो के साथ ट्रैक्टर उद्योग में क्रांति लाते हुए, सोनालिका ट्रैक्टर्स ने आने वाले वर्ष के लिए अपने FY’23 प्लेटफॉर्म को और मजबूत किया है। भारत के नंबर १ ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड, सोनालिका ने नए वित्तीय वर्ष में एक और गतिशील प्रदर्शन दर्ज करना जारी रखा है और 12,615 इकाइयों की कुल ट्रैक्टर बिक्री के साथ मई में अब तक की अपनी उच्चतम बिक्री दर्ज की है। मई’२०२१ में दर्ज 8,878 ट्रैक्टरों की असाधारण बिक्री प्रदर्शन में, ४२.१ % की शानदार वृद्धि शामिल है, क्योंकि पूरे उद्योग में उन्नत ट्रैक्टरों की मांग में वृद्धि जारी है।

चौंका देने वाले प्रदर्शन पर बोलते हुए, आईटीएल के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री रमन मित्तल ने कहा, “यह उत्साहजनक लगता है क्योंकि हमारे सभी ठोस प्रयासों के परिणामस्वरूप मई’22 में सोनालिका द्वारा एक और उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया है। रिकॉर्ड 42.1% की वृद्धि के साथ, हमने 12,615 ट्रैक्टरों की मई में अब तक की सबसे अधिक बिक्री दर्ज की है। सोनालिका वास्तव में विशिष्ट किसान आवश्यकताओं को संबोधित करने और गतिशील ट्रैक्टर प्रदर्शन के साथ-साथ किसान की मन की शांति के लिए सामर्थ्य प्रदान करने में विश्वास करती है। अनुकूल कारक जैसे सरकार द्वारा एमएसपी में लगातार वृद्धि, रबी फसल की खरीद में सुधार और अब देश में मानसून का समय पर आगमन वित्त वर्ष 23 में कृषि गतिविधियों के फलने-फूलने के लिए व्यवहार्य मंच स्थापित करेगा। ”

sonalika logo motto

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More