सोनालिका कंपनी का ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगा सोने-चाँदी का सिक्का

By: Merikheti
Published on: 08-Nov-2023

यदि आप भी वर्तमान में सोनालिका कंपनी का ट्रैक्टर खरीदने के विषय में सोच रहे हैं, तो दिवाली से पूर्व ही सोनालिका कंपनी का ट्रैक्टर खरीद लें। क्योंकि, इस कंपनी की तरफ से किसानों को ट्रैक्टर खरीदने पर लगभग 5 ग्राम सोने का सिक्का एवं 50 ग्राम अथवा फिर 25 ग्राम चांदी का सिक्का प्रदान किया जाएगा। नवंबर माह में ट्रैक्टर खरीदने की यदि आपकी योजना है, तो सोनालिका कंपनी आपके लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है। दरअसल, ट्रैक्टर निर्माता सोनालिका कंपनी ने दिवाली के अवसर पर ट्रैक्टर खरीदने वालों को सोना एवं चांदी जीतने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। इस अवसर में भारत के किसानों को सोनालिका ट्रैक्टर खरीदने के लिए लगभग 5 ग्राम सोने का सिक्का और 50 ग्राम अथवा फिर 25 ग्राम चांदी का सिक्का प्रदान किया जाएगा। बतादें, कि सोना-चांदी के सिक्का का यह ऑफर किसानों को लकी ड्रा के जरिए उपलब्ध होगा। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, कंपनी की ओर से यह ऑफर एक नवंबर से लगाकर 19 नवंबर, 2023 के दौरान खरीदने वाले ट्रैक्टर्स पर है।

सोनालिका कंपनी का कृषकों के लिए शानदार ऑफर

ट्रैक्टर निर्माता सोनालिका कंपनी के माध्यम से सोना-चांदी के सिक्के का ऑफर कुछ ही किसानों को प्रदान किया जाएगा। इस ऑफर के लिए कंपनी के द्वारा सात कृषकों का ही चुनाव किया जाएगा। इस अवसर का लाभ उन किसान भाइयों को मिलेगा, जिन कृषकों ने एक नवंबर से लेकर 19 नवंबर के दौरान सोनालिका कंपनी के ट्रैक्टर खरीदे हैं। ऐसा कहा जा रहा है, कि कंपनी की इस योजना में किसानों के नाम का ऐलान भिन्न-भिन्न डीलरशिप के जरिए विभिन्न तारीखों पर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:
Sonalika DI 745 III सिकंदर ट्रैक्टर घर लाए और अपनी खेती के कार्य को आसान बनाए


इस प्रकार सोना-चांदी का सिक्का हांसिल होगा

सोनालिका कंपनी के सोना-चांदी का ऑफर किसानों को कुछ इस प्रकार से मिलेगा। पहले खुशकिस्मत विजेता को 5 ग्राम सोने का सिक्का, दूसरे लकी विनर को 50 ग्राम चांदी का सिक्का, तीसरे लकी विनर को 25 ग्राम का चांदी का सिक्का और बाकी बचे चार किसानों को 10-10 ग्राम का चांदी का सिक्का प्रदान किया जाएगा। इसके अतिरिक्त इस ऑफर के जरिए विभिन्न किसानों को डिनर सेट, LED टीवी, मोबाइल फोन एवं मिक्सर ग्राइंडर भी गिफ्ट में मिलने की संभावना है। सोनालिका ट्रैक्टर कंपनी के इस शानदार ऑफर से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी किसान अपने समीपवर्ती सोनालिका ट्रैक्टर के डीलरशिप से हांसिल कर सकते हैं।

श्रेणी